Home » बॉलीवुड » rakhi-sawant-emotional-life-story-rahul-mahajan-reveals-bigg-boss-14
 

राहुल महाजन ने राखी को लेकर कही ये बात, बोले- बचपन में पिता ने पीटा, शादी के बाद पति साथ नहीं रहता

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2020, 14:00 IST

बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था. जिसमें राखी की नाक को चोट भी लग गई. जिसके बाद राखी जोर से रोने लगी उन्हें इसके लिए मेडिकल हेल्प भी दी गई. राखी के इस बर्ताव को लेकर अर्शी और राहुल महाजन ने सोनाली फोगाट से बात की. जब उन्होंने राखी की जिंदगी से जुड़े तमाम पहलुओं को उजाकर किया.

राहुल महाजन ने कहा कि राखी इतना पोजेसिव इसलिए बनती है क्योंकि वो जिंदगी में बहुत अकेली हो गई है. इसलिए कहती है कि राहुल महाजन मेरा दोस्त है. भले ही जिंदगी में मैं कभी उसे अकेला नहीं मिला हूं. शो में दस साल पहले मिला हूं.वो अपने पति के बारे में भी कहती है जिसका नाम रितेश बताती है. जिसके साथ सुहागरात नहीं हुई है और दो साल से मिली भी नहीं है. तो मानसिक तौर पर वह बहुत अकेली हो गई है. तो वो चाहती है कि उसके साथ जो भी है वो उसके पास आ जाए. और कोई उससे जरा भी दूर जाता है तो उसे इनसिक्योरिटी हो जा रही है.


किश्वर मर्चेंट ने अली और जैस्मिन के रिश्ते को लेकर कही ये बात, बोली- आगे जाके शायद कुछ ना हो...

 

वो इतने भरे घर में भी अकेला महसूस कर रही है. पापा नहीं है, मां बीमार है, जो पति है वो भी साथ नहीं आ रहा है. तो ऐसे में वो बहुत अकेला महसूस करती है.इसके बाद राहुल आगे कहते हैं कि बचपन में उसके पापा ने उसके साथ मारपीट की होगी. बचपन में उसे मारते थे डांस करने के लिए. उसके पास एक लिमिट की दौलत-शोहरत है लेकिन अपने लोग नहीं है.

उसको लगता है कि मैं राखी सावंत हूं. मुझे ऐसे ही कैरेक्टर पर चलना होगा. मुझे ऐसे ही बोलना पड़ेगा. इसे ऐसा बोलूंगी तो ही चलेगा. दुनिया को राखी ऐसी लगती है पर राखी ऐसी नहीं है. राखी को राखी का कैरेक्टर मेंटेन करना पड़ता है.राहुल महाजन की ये बातें चौंकाने वाली है. राखी सावंत ने खुद भी शादी को लेकर कहा था कि उनकी शादी के बाद ही उनके पति विदेश चले गए थे. उन्हें मिले हुए एक साल से ज्यादा समय गुजर चुका है. शो के कुछ अन्य एपिसोड्स में भी राखी और राहुल महाजन के बीच राखी की मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा करते हुए देखा गया है.

जैस्मिन और राखी का हुआ जबरदस्त झगड़ा, टूटी एक्ट्रेस की नाक!

First published: 30 December 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी