Home » बॉलीवुड » rakhi sawant makes shocking statements on casting couch in bollywood and supports choreographer saroj khan statement
 

कास्टिंग काउच पर राखी का बेबाक बयान, सब-कुछ मर्जी से होता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 11:49 IST
(Rakhi Sawant Instagram)

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर बयान दिया था, अब राखी सावंत ने भी इस पर बेबाक बयान देकर फिर से बहस छेड दी है. इससे पहले कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने कहा था, "यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं होता है. यह सब जगह होता है, और यही कड़वी सच्चाई है. यह कल्पना मत कीजिए कि संसद इससे बची हुई है, या अन्य कार्यस्थल इससे अछूते हैं... अब वक्त आ गया है, जब हिन्दुस्तान खड़ा हो, और कहे Me Too."

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है, सब-कुछ मर्जी से होता है. इस मामले में मैं पूरी तरह सरोज जी का समर्थन करती हूं. कम से कम उन्‍होंने दुनिया के सामने सच तो रखा. बॉलीवुड के लोग कास्टिंग काउच के बारे में सच नहीं बालते, हालांकि यह सब की आंखों के सामने हो रहा है. अगर वह ऐसा सोच रही हैं कि इससे उनके रास्‍ते साफ होते हैं, तो आखिर हम इसके बारे में चिंता क्‍यों करें. मैं दुनिया के सामने सच रखने के लिए सरोज जी की इज्‍जत करती हूं. सरोज जी ने देखा है यहां क्‍या हो रहा है और मैं उनसे बिलकुल सहमत हूं."


बता दें कि इस मामले में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कह था, "ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो. तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी. तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचेगो अपने आपको, फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो हमारा माई-बाप है. ये चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से. हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. सरकार के लोग भी करते हैं. तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है. रेप करके छोड़ तो नहीं देती है."

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच: करीना का कमेंट से इनकार, सोनम और स्वरा ने कही बड़ी बात..

First published: 1 May 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी