Home » बॉलीवुड » Rakhi sawant poses with Pakistani flag for film and fans are trolled her on social media
 

राखी सावंत ने पाकिस्तान के झंडे के साथ शेयर की सोशल मीडिया पर फोटो, तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 12:10 IST
Rakhi sawant

राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है और अक्सर वो अपने बेतुके बयानों और अजीब हरकतों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. फिर से एक बार राखी सावंत काफी चर्चा में आ गई है. इस बार राखी की सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई बयान नहीं बल्कि पाकिस्तान के झंडे को खुद से लपेटकर पोज़ देकर फोटो खिंचाने को लेकर है. राखी की इस फोटो को देखते ही लोगों ने उन्हें देशद्रोही और गद्दार जैसे शब्दों के साथ ट्रोल करना शुरू कर दिया लेकिन फिर जब इसका कैप्शन देखा गया तो फैंस को समझ आया कि असल मामला क्या है. 

 

हाल ही में राखी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की और लिखा,"मुझे अपना भारत देश बेहद पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म 'धारा 370' का एक सीन है." कैप्शन के साथ फोटो में राखी ने पाकिस्तान का झंडा लपेट रखा था. इसके अलावा राखी ने इस फिल्म के बारे में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"हाय फ्रेंड्स, ये एक पाकिस्तानी सेटअप है. इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है."

View this post on Instagram

Im jast plying my character in the film 🎥

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा,"मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा रही हूं और आप मेरा कॉस्ट्यूम भी चेक कर सकते हैं और मेरा किरदार भी इस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करता है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं."

सलमान खान की शादी को लेकर ये क्या बोल गए पिता सलीम खान, सुनकर फैंस हो जाएंगे हैरान

जब राखी ने अपनी आने वाली फिल्म धारा 370 को लेकर वीडियो शेयर की तो इस पर एक पाकिस्तानी लड़की संबरीना खमीसा ने आपत्ति जताई और कहा,"आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं. पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है.मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है." इसके बाद लड़की को रिप्लाई करते हुए राखी ने लिखा,"ये मेरी फिल्म है और तुम्हें अगर मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो."

स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेने की जगह वीडियो बनाने लगा ये शख्स, फिर कहा- आएगा तो मोदी ही..

First published: 9 May 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी