Home » बॉलीवुड » Rakhi Sawant trolls for showing grief crying on sridevi death video goes viral
 

Video: श्रीदेवी के गम में फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 10:49 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन और उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पूरा बॉलीवुड पहुंचा. सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी तरह से उनके जाने का दुख प्रकट किया. इसी कड़ी में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना दुख जताया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

दरअसल, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी फूट फूटकर रो रही हैं और श्रीदेवी को याद कर रही हैं. इस वीडियों में वह कह रही हैं. "श्रीदेवी मैम, क्या हो गया आपको? आप क्यों चली गईं? आपके जैसा कोई नहीं है. कोई आपके जैसा एक्ट नहीं कर सकता, कोई आपके जैसा डांस नहीं कर सकता. अब मेरा जीने का दिल ही नहीं कर रहा है. क्यों चली गईं आप?"

राखी सांवत के इस इंस्टाग्राम वीडियो को जहां एक ओर लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं. राखी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक ओर जहां राखी सांवत के लिए लोग अपशब्द लिख रहे हैं, वहीं ऐसे यूजर भी थे, जो उनकी इस बात पर सहमति जता रहे हैं.

बता दें कि श्रीदेवी के अंत‍िम दर्शन के लिए हजारों लोग मौजूद थे. विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में राजकीय सम्मान के साथ हुए अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. कपूर परिवार की ओर से जारी इस बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा.

First published: 1 March 2018, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी