Home » बॉलीवुड » rakul preet singh deepika padukone manager karishma ncb questioning
 

आज NCB के सामने पेश होंगी रकुल प्रीत और करिश्मा प्रकाश, होगी पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2020, 10:24 IST

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल को लेकर इन दिनों एनसीबी तेजी से जांच में जुटी हुई है. इस ड्रग्स मामले में आज रकुल प्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश होंगी. ये पहली बार है जब समन मिलने के बाद रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ होने वाली है.इसके अलावा दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज एनसीबी पूछताछ करेगी.

रकुल प्रीत सिंह मुंबई पहुंच चुकी हैं. एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था जिसपर रकुल प्रीत ने साइन किया है. जिसके चलते आज रकुल प्रीत एनसीबी के सामने पेश होगी. 24 सितंबर को ही उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा था. रकुल प्रीत की तरफ से ये भी कहा गया था कि उन्हें समन नहीं मिला है.


सीरियल उतरन की एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस को लिखा लेटर, बोली- मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं लेकिन...

जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें फिर से समन भेजा गया .इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

दरअसल दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी. जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी.वहीं दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी. दीपिका गुरुवार को पति रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंची हैं.

ड्रग्स केस में एनसीबी डिजाइनर सिनोम खंबाटा से भी पूछताछ कर चुकी है. वहीं आज रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ होगी. दीपिका को भी आज ही पूछताछ के लिए पेश होना था लेकिन वो अब 26 सितंबर को पेश होंगी. एनसीबी 26 सिंतबर को दीपिका के साथ-साथ श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ करेगी.

वहीं सारा अली खान गोवा में इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ छुट्टी मनाने गईं हुईं थी. लेकिन एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने के बाद सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं. जिसके चलते हाल ही में सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट हुईं थीं.

पूनम पांडेय ने सैम बॉम्बे के साथ शादी तोड़ने का लिया फैसला, कहा- 'उसने मेरा गला घोंटा'

First published: 25 September 2020, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी