Home » बॉलीवुड » rakul preet singh oops moment during aiyaary promotion with sidharth malhotra in Delhi
 

हजारों स्टूडेंट्स के सामने सिद्धार्थ की इस हरकत से शर्मिंदा हुई एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 11:57 IST

बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ पिछले शुक्रवार 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर नपी तुली रही है. लेकिन फिल्म 'अय्यारी' में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्म के प्रमोशन में अभी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

 

फिल्म 'अय्यारी' के कारण एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काफी लंबे समय के बाद फिर से लाइमलाइट में आई हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रकुल प्रीत अपनी ब्यूटी के कारण सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनती नजर आ रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के कारण रकुल प्रीत शर्मिंदा होते-होते बाल बाल बचीं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह उस वक्त थोड़ा कन्फ्यूज जरूर नजर आईं लेकिन उन्होंने अपनी मुस्कान से उस घटना को कवर कर लिया. बता दें कि सिद्धार्थ और रकुल अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में आए हुए थे, यहां दोनों एक इंवेट का हिस्सा बने थे. इवेंट के इस वीडियो को फिल्म अय्यारी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया है.

 

सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में सिद्धार्थ और रकुल फिल्म अय्यारी के गाने 'ले डुबा' पर डांस करते हुए नजर आए. इसी दौरान सिद्धार्थ ने डांस करते-करते रकुल को दर्शकों के सामने गोद में उठा लिया. लेकिन रकुल प्रीत की ड्रेस इस तरह की नहीं थी कि यह स्टेप उस समय फिट बैठता. हुआ भी यही और रकुल को गोद में उठाने के कारण रकुल की ड्रेस ऊपर खिसक गई. इसके बाद रकुल एकदम से नीचे आईं और अपने कपड़ों को ठीक किया.

First published: 19 February 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी