Home » बॉलीवुड » Ram Gopal Varma's Sarkar 3 First Look launch, Ft Amitabh as Don with Jackie & Manoj Bajpayee
 

'सरकार 3' का फर्स्ट लुक लॉन्च, कई दिग्गज सितारों से भरी फिल्म में एक बार फिर डाॅन बनेंगे अमिताभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2016, 15:04 IST

'सरकार' सीरीज की तीसरी फिल्म 'सरकार 3' का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में 'सरकार 3' की कास्ट को सोशल मीडिया पर डिक्लेयर किया है.  

वर्मा ने अपनी ट्विटर वॉल पर फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों का खुलासा किया है. जिसे देखकर फिल्म की पावरफुल परफाॅमेंस का पावर बैकअप तैयार दिखार्इ दे रहा है. 

अमिताभ बच्चन की वापसी इस बार ‘सरकार-3’ में डॉन सुभाष नागरे के रूप में होगी. जैकी को विलेन के रोल में देखा जाएगा, उनके किरदार का नाम सर है. पावरफुल कास्ट में अमिताभ और जैकी के अलावा मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगडी और भरत दाभोलकर के नाम भी भी शामिल हैं.  

रोचक बात यह है कि इस फिल्म में रोहिणी को भी नकारात्मक भूमिका में देखा जाएगा. उनके किरदार का नाम रुक्कु बाई देवी होगा. निर्देशक ने इस बात का भी खुलासा किया कि मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित होगा. 

इस बार ‘सरकार राज’ के कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं होंगे.  और दोनों ही ‘सरकार’ के सीक्वल ‘सरकार राज’ का हिस्सा थे. 

रामगोपाल वर्मा को भले ही लंबे समय से एक हिट का इंतजार हो लेकिन उनकी दमदार फिल्में रंगीला, कंपनी, सत्या, ने उनके बेहतरीन डायरेक्शन को कर्इ बार से साबित किया है.  

First published: 18 October 2016, 15:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी