Home » बॉलीवुड » ram-vilas-paswan-dies-bollywood-remember-great-leader
 

रामविलास पासवान के निधन से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, ऐसे किया याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2020, 10:30 IST

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान ram vilas paswan का गुरुवार को निधन हो गया. उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में ने आखिरी सांस ली. वो काफी लंबे वक्त से बिमार चल रहे थे. रामविलास पासवान के अचानक दुनिया को छोड़ कर जाने से बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है.

सोशल मीडिया पर सिंगर से लेकर एक्टर ने श्रद्धांजलि अर्पित की. कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा- केन्द्र में मंत्री श्री @irvpaswan की देह पंचतत्व में विलीन हो गई, हमको जब भी मिले बहुत आदत प्रेम से मिले. भली आत्मा. परमेश्वर दिवंगत आत्मा को सद्धति दें. अत: प्रियजनों को सामर्थ्य दे इस क्षति को सहन करने की. हरि ओम संवेदनाएं परिवार संग


इसके अलावा एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा- जानकर दुख हुआ कि पासवान जी हमारे बीच नहीं रहे. उनको मेरी श्रद्धांजलि. उनकी लैगेसी हमेशा याद रखी जाएगी. उनकी आत्मा को शांति मिले.

Bigg Boss फेम सना खान ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, इस्लाम को बताया वजह

इसके अलावा रामविलास पासवान को स्टार रणदीप हुड्डा, मधुर भंडारकर जैसे कई सेलेब्स ने भी अपना दुख जताया. किसी ने उनके राजनीतिक करियर की तारीफ की तो किसी ने उनके व्यक्तित्व को प्रभावशाली बताया है.

रामविलास पासवान के निधन की सूचना उनके बेटे चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने लिखा था- पापा...अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. मिस यू पापा.

बताते चलें कि रामविलास पासवान के निधन पर उनके सम्मान में आज राजकीय शोक की घोषणा की गी है. इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज आज आधा झुका रहेगा. गुरुवार को केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने देर रात घोषणा की कि रामविलास पासवान के निधन पर उनके सम्मान में शुक्रवार को दिल्ली, सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की राजधानियों में तिरंगा आधा झुका रहेगा.

Bigg Boss 14 : राहुल और पवित्रा के बीच हुआ झगड़ा, क्या दोस्ती पर भारी पड़ेगा घमासान

First published: 9 October 2020, 10:30 IST
 
अगली कहानी