Home » बॉलीवुड » Ramayan First look out Tentative title is Ramyug of Kunal Kohli film
 

कोहली की फिल्म 'रामायण' का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, आप भी देखिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 15:59 IST

डायरेक्टर कुणाल कोहली ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. 'हम-तुम' और 'फना' जैसी धांसू फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले कुणाल कोहली जल्द बड़ा धमाका कनरे की तैयारी में हैं. इसके लिए उन्होंने कई मेकर्स से हाथ मिलाया है.

डायरेक्शन के साथ-साथ एक्टिंग में भी हाथ अजमा चुके कुणाल कोहली 'रामायण'(रामयुग) का डायरेक्शन करने जा रहे हैं. कुणाल कोहली की यह फिल्म उनकी महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है. कुणाल कोहली इस बात को खुलासा पहले ही कर चुके हैं कि उनकी इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

फिलहाल, कुणाल कोहली की फिल्म 'रामायण' के दो पोस्टर(फर्स्ट लुक) रिलीज किए गए हैं. इन पोस्टर में से एक में फिल्म का नाम रामायण है जबकि दूसरे पोस्टर में नाम रामयुग है. इस फिल्म को कमलेश पांडे ने लिखा है. वहीं इसके म्यूजिक डायरेक्शन का जिम्मा साजिद के कंधों पर है.

आपको बता दें, रामायण और महाभारत जैसे ग्रंथों पर फिल्म अक्सर बनती आ रही हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की 'महाभारत' भी थी लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. वहीं, कुणाल कोहली ने अपनी फिल्म 'रामयुग' का पोस्टर भी शेयर कर दिए हैं. 

फिल्म के फर्स्ट लुक लॉन्च करने से पहले कुणाल कोहली ने इस बात की भी पुुष्टि कर दी है कि वो इस फिल्म में किसी भी बड़े एक्टर को नहीं लेंगे. यही कारण है कि इस फिल्म के लिए वह नए कलाकारों की तलाश में जुटे हुए हैं. यहां तक कि कुछ भूमिकाओं के लिए उन्होंने एक्टर्स को कास्ट भी कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः हेमा मालिनी से क्यों और कैसे मिले थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

उन्होंने इस फिल्म में 'रामायण' की कुछ घटनाओं को ही द‍िखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को द‍िखा पाना संभव नहीं है. उन्होंने आगे कहा, "पूरी कहानी को फिल्म में दिखाना असंभव है. यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं. एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निश्चित भागों को ही दिखा सकता है."

First published: 16 August 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी