Home » बॉलीवुड » Rana daggubati replaced Nana patekar from film Housefull 4 after sexual harrasment allegations
 

'हाउसफुल 4' से नाना पाटेकर को दिखाया गया बाहर का रास्ता, बाहुबली के इस एक्टर ने ली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 15:09 IST

फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग शुरू कर दी गई थी और इस फिल्म के लिए एक्टर नाना पाटेकर को लिया गया था लेकिन उन पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है. फिल्म में नाना पाटेकर की जगह ब़ाहुबली एक्टर राणा दग्गुबती को ले लिया गया है. इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी यौन शोषण के आरोप लगे थे और उन्हें भी फिल्म से हटा दिया गया था.

ये भी पढे़ं- ऐश्वर्या की इस बात को जानकर सदमे में में चले गए थे डायरेक्टर मधुर, छोड़नी पड़ी थी फिल्म

बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल 4' पूरी कॉमेडी फिल्म है और ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में एक्टर राणा अपनी सीरीयस एक्टिंग से बाहर आकर लोगों को कैसे हंसा पाएंगे. फिल्म 'बाहुबली' में राणा का किरदार भल्लालदेव का था और इस फिल्म में उन्हें कॉमेडी करके दिखानी हैं. फिलहाल, इन दिनों 'हाउसफुल 4' की शूटिंग मुंबई में चल रही है और राणा इसकी शूटिंग जल्द ही ज्वाइन करेंगे.

फिल्म हाउसफुल के तीन सीक्वल पहले बन चुके हैं. इसका तीसरा सीक्वल साल 2010 में आया था. हाउसफुल 4 इसी का सीक्वल है. 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल और रितेश देखमुख हैं. हाउसफुल सीरीज में बॉबी देओल को पहली बार लिया गया है. जबकि अक्षय कुमार, रितेश देशमुख पहले सीक्वल में भी थे. वहीं इनके अपॉजिट कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

First published: 1 November 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी