Home » बॉलीवुड » Ranbir & Anushka distributed sweets to fans & wished happy diwali
 

रणबीर और अनुष्का ने प्रशंसकों को बांटी मिठाई और कहा 'हैप्पी दिवाली'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2016, 16:46 IST
(ट्विटर)

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मुंबई में अपनी हालिया फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के बाद प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं. मुंबई के पीवीआर सिनेमा में दोनों ने दीये जलाकर दिवाली मनाई और प्रशंसकों में मिठाई भी बांटी.

इस मौके पर अनुष्का ने कहा, "सबसे पहले सभी को दिवाली की शुभकामनाएं. फिल्म रिलीज के समय सीधे प्रशंसकों के साथ बातचीत करना अद्भुत अनुभव है." उन्होंने कहा, " फिल्म रिलीज के मौके पर आप सब से मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है, यह शुरुआती रुझानों की तरह है."

वहीं, अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने प्रशंसकों से कहा, "आपने हमें और हमारी फिल्म को जो समर्थन दिया उसके लिए आप सभी को धन्यवाद. अब फिल्म आपके हवाले है. जिस तरह का प्यार और समर्थन आपका मिला है, हमें विश्वास है कि आपको फिल्म जरूर पसंद आएगी."

यह पूछे जाने पर कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' क्यों देखी जाए, अनुष्का ने कहा, "यह एक पारिवारिक मनोरंजनफिल्म है, दिवाली के समय हर कोई परिवार के साथ समय बिताना चाहता है, इसलिए एडीएचएम फिल्म का परिवार के सभी लोग आनंद उठा सकते हैं. फिल्म का विषय प्यार होने से हर कोई फिल्म से जुड़ सकता है. इसके अलावा फिल्म का संगीत अच्छा है. इसलिए आप सब फिल्म देखिए."

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के साथ शुक्रवार को रिलीज हुई थी.

First published: 30 October 2016, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी