Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor admitted that he has too crush on alia bhatt
 

रणबीर को भी है आलिया पर क्रश, आलिया को लेकर रणबीर ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 14:36 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. इसकेे अलावा आलिया ये भी बोल चुकी हैं कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं. जिससे साफ था कि रणबीर आलिया के क्रश हैं. इसके साथ ही ये दोनों सोनम कपूर की शादी में एक साथ नजर आए थे.

 

इस संबंध में रणबीर कपूर ने एक चैनल से बात करते हुए बताया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है. इसके अलावा रणबीर की दिल की बात भी उनके जुबां पर आ गई. रणबीर ने कहा- 'मुझे अब उन पर क्रश हो गया है.' बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर अब आलिया और रणबीर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'पर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही ये दोनों सोनम कपूर की शादी में भी एक साथ नजर आए थे.

 

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस में अब तक 56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 'राजी' पर रणबीर कपूर से कुछ कहने को कहा गया तो वो बोले, 'इस फिल्म को मैंने रिलीज से एक हफ्ते पहले ही देख ली थी और इस फिल्म ने मेरा दिमाग को हिला दिया था. ये भारत में बनी कुछ शानदार फिल्मों में से एक हैं.'

ये भी पढ़ें- साइंस लैब में रोमांस की केमेस्ट्री करते हुए दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर, वीडियो वायरल

फिल्म 'राज़ी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. यह साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी है. ये लड़की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है और भारतीय जासूस बनकर पाकिस्तान में जासूसी करने जाती है.

First published: 18 May 2018, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी