Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor Alia Bhatt new Selfie Viral on Instagram from the set of Brahmastra
 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नई Selfie ने Instagram पर लगाई आग, आप भी देखिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 13:14 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' की सक्सेज के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आएंगी. आलिया भट्ट ने भी हाल ही में सुपरहिट फिल्म 'राज़ी' की थी.

अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएगी. इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग चल रही है लेकिन दोनों एक्टर अपनी फिल्‍म से ज्‍यादा अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.


हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी सहेलियों के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो के लिए आलिया ने रणबीर कपूर को क्रेडिट दिया था. इसी कड़ी में अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक सेल्‍फी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि रणबीर-आलिया की ये सेल्फी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग के दौरान ली गई है. फोटो में जहां रणबीर दांत चमकाते हुए दिख रहे हैं. वहीं, आलिया भट्ट पाउट करती नजर आ रही हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Rate-O-Meter Of Cuteness Is Just At Another Level @aliaabhatt #ranbirkapoor

A post shared by Ranbir Kapoor (@rkians_forever) on

आपको बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट से जब यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर कपूर से शादी करने वाली हैं? तो इसके जवाब में आलिया ने कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं."

आलिया भट्ट ने आगे कहा, "जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है.). अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं. सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं."

First published: 24 August 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी