Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor and alia bhatt spotted together and protective ranbir says to alia i'll drop you
 

जब आलिया से बोले रणबीर -'मैं तुम्हें छोड़ दूंगा', वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 11:50 IST

एक्टर रणबीर कपूर की फिल्मी करियर तो आसमान पर है ही इसके साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ में भी रणबीर सेट नजर आ रहे हैं. भले ही रणबीर ने सामने से अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात ना की हो लेकिन कहीं ना कहीं ये बात सच है कि रणबीर एक्ट्रेस आलिया को डेट कर रहे हैं. हाल ही में रणबीर को आलिया के घर में उनके पापा महेश भट्ट के साथ देखा गया था. अब वहीं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रणबीर आलिया को वेन्यू से बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही जैसे ही आलिया वेन्यू से बाहर की ओर बढ़ती है तभी रणबीर धीरे से कहते हुए नजर आ रहे हैं "आलिया मैं तुम्हें छोड़ दूंगा." आलिया रणबीर की कार में उनके साथ ही बैठती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-आलिया से उनके घर पर मिले रणबीर, पिता महेश भट्ट बोले- पापा राजी हैं...

खबरों के अनुसार, रणबीर आलिया के पापा महेश भट्ट से कुछ जरुरी बात करने गए थे. जब रणबीर, आलिया और महेश भट्ट की तस्वीरें मीडिया में आईं तो महेश भट्ट ने इस पर चुप्पी तोड़ी और अपनी बात मीडिया के सामने रखी. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा, "जब मैंने उन तस्वीरों को देखा तो मुझे ऐसा लगा जैसे यह अभी भी पैपराजी की उम्र है."

💃😘😍👌

A post shared by bollywood & viral updates (@bollywoodfun360) on

वहीं, जब महेश भट्ट से ये पूछा गया वो रिलेशनशिप को लेकर आलिया भट्ट को कोई सलाह देंगे तो इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "यह बहुत स्वाभिक है तो दोनों इस तरह सेे एक दूसरे के साथ और मैं उन पैरेंट्स में नहीं आता जो अपने बच्चों को उनकी चॉइस के बारे में कोई सलाह दें.महेश भट्ट ने आगे कहा, "आलिया बालिग है और यह उसका मामला है इसे वही सॉल्व करेगी. यह उसकी आजादी, उसकी लाइफ है. मैं उनका सम्मान और प्रशंसा करता हूं कि वो किसे चुनते हैं और क्या चाहते हैं."

ये भी पढे़ं- आलिया ने अपने क्रश रणबीर के लिए गाया ये गाना, वीडियो हुआ वायरल

First published: 14 July 2018, 11:50 IST
 
अगली कहानी