Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor and Alia Bhatt starrer Brahmastra journey to start from Kumbh Karan Johar and Big B confirm
 

रणबीर और आलिया की 'ब्रम्हास्त्र' के रहस्य से आज कुंभ के साथ उठेगा पर्दा, करण जौहर ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 15:10 IST
Brahmastra

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की संस्पेंस भरे सफर की शुरूआत आज कुंभ से होने वाली है इससे पर्दा आज उठेगा और इसका खुलासा खुद फिल्ममेकर करण जौहर ने किया है. कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर करण जौहर ने एक ट्वीट किया और लिखा,'आज की रात कुंभ और भी शानदार होने वाला है.' इसके साथ ही उन्होंने कुछ सेकेण्ड का वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्रम्हास्त्र का नाम लिखा हुआ आ रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि आज शाम को फिल्म का पहला लुक रिलीज किया जा सकता है.

 

तो वहीं फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया,"कुंभ 2019 में एक अद्भुत कहानी की शुरूआत होगी और जानकारी के लिए जुड़े रहे."

 

'ब्रम्हास्त्र' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा,"क्या आप सब तैयार है?मिलते है शाम 7.30 बजे."

 

 

फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में एक अहम भूमिका निभा रहे एक्टर नागार्जुन ने ट्वीट किया और लिखा,"इंतजार खत्म हुआ. आज शाम 7.30 बजे 'ब्रम्हास्त्र' के संस्पेंस से उठेगा पर्दा."

 

फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में एक्टर रणबीर कपूर,आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का डायेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर चले हो रहा है. कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ये पहली सबसे महंगी फिल्म बनाई जा रही है और ये फिल्म इस साल क्रिसमस डे के मौके पर रिलीज होगी.

महाशिवरात्रि के खास दिन पर अमिताभ-अक्षय समेत इन सेलेब्स ने दी फैंस को कुछ इस अंदाज में बधाई

First published: 4 March 2019, 15:10 IST
 
अगली कहानी