Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor and deepika padukone together ramp walk in women empowerment show Mijwan 2018
 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ रैंप पर बिखेरा जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 12:40 IST

महिला सशक्तिकरण के सपोर्ट में वार्षिक कार्यक्रम 'Mijwan 2018' में कई स्टार्स ने शिरकत की और साथ में रैंप वॉक भी किया. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हिस्सा लिया और साथ में रैंप वॉक करते नजर आए.

शो के दौरान दीपिका और रणबीर मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिखें. रैंप पर बॉलीवुड की यह जोड़ी उतरी तो हर तरफ तालियों की गूंज के साथ उनका स्वागत किया गया.

 

इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने महिलाओं की समाज में अहमियत और पुरुष के बराबरी होने की बात की. तो वहीं इस इवेंट में रणवीर ने कहा, ''मेरी मां हमेशा कहती हैं कि वही पुरुष अच्छा होता है जो महिला का हमेशा सम्मान करता है. एक पुरुष तभी अच्छा होता है जब वह अपनी पत्नी, बेटी, बहन, मां को वह स्पेस देता है जो वह होना चाहती हैं. मैं वास्तव में वैसा ही इंसान बनने की कोशिश कर रहा हूं.'' 

रणबीर ने इस मौके पर अपनी मां नीतू सिंह को यह रात समर्पित किया, जो उन्हें चीयर करने के लिए सबसे आगे की सीट पर बैठी थीं. बता दें कि पूर्वी यूपी में अपने पैतृक गांव में लड़कियों और महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए स्वर्गीय कवि काफी आजमी द्वारा 1993 में मिजवान आंदोलन शुरू हुआ था, जो अब बॉलीवुड के कैलेंडर का हिस्सा बन गया है.

ये भी पढ़ें- सपना चौघरी और अर्शी खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर डांस कर मचाया तहलका, देखें वीडियो

First published: 20 April 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी