Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor another transformation as an auto salesman after Sanju as Sanjay Dutt
 

रणबीर कपूर ने 'संजू' के बाद किया गजब ट्रांसफॉर्मेशन, देखिए कैसे बने बूढ़े सेल्समैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 15:44 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म ‘संजू’ के लिए जितनी मेहनत की थी उसका नतीजा उनको मिल गया है. ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. यहां तक कि फिल्म ‘संजू’ ने सलमान खान की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. इसके अलावा आमिर खान दूसरी सबसे बड़ी फिल्म पीके को भी पछाड़ दिया है.

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ने तो सभी का दिल जीता ही था सात ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन को भी काफी पसंद किया गया. क्रिटिक्स के बाद दर्शकों से भी रणबीर कपूर को काफी वाहवाही मिली. संजय दत्त की तरह दिखने के लिए रणबीर कपूर को काफी मेहनत और अपने लुक में काफी बदलाव करने पड़े थे.

लेकिन अब जो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसके मुताबिक रणबीर कपूर किसी भी किरदार में ढल सकते हैं. यही कारण है कि रणबीर कपूर ने एक बार फिर अपने लुक में बदलाव किया है. हालांकि, इस बार रणबीर कपूर ने ये एक्सपेरिमेंट किसी फिल्म के नहीं बल्कि एक एड के लिए किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एड वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर एक बूढ़े सेल्समैन के गेटउप में नजर आ रहे हैं. बूढ़े सेल्समन के गेटउप को भी रणबीर कपूर जीते नजर आ रहे हैं. इतनी ही नहीं मेकअप के साथ-साथ उन्होंने अपने बोलने और चलने का लहजा भी बदला है, जो कि किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं है.

 

इस एड वीडियो में रणबीर कपूर एक सेल्समैन बनकर गाड़ी बेचते दिखाई दे रहे हैं. जिस तरह से रणबीर कपूर गाडी खरीदने आए कस्टमर से बात कर रहे हैं, उससे यह बिलकुल भी नहीं पता लग पा रहा है कि रणबीर कपूर हैं. यही कारण है कि लोगों ने रणबीर कपूर की संजू को पसंद किया है.

फिल्म 'संजू' के अलावा अगर रणबीर कपूर की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें ब्रह्मास्त्र का नाम सबसे ऊपर है. इसके अलावा वह अजय देवगन के साथ लव रंजन की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. साथ ही वह आलिया के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं.

First published: 2 August 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी