Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor father rishi kapoor likes alia bhatt tweet confirms ranbir alia linkup
 

आलिया को बहू बनाने के लिए रणबीर के पापा ऋषि कपूर हुए 'राज़ी'!

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 14:03 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' से धमाका करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में हैं. फेमस फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ काम कर रणबीर और आलिया को लेकर तमाम खबरें सामने आ रही है.

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट के अलावा इन दोनों स्टार को अक्सर मूवी डेट या फिर डिनर डेट एंजॉक करते देखा जाता रहा है. इसी महीने शादी के बंधन में बंधे सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की रिसेप्शन पार्टी में दोनों के एक साथ देखा गया था.

 

सोनम के रिसेप्शन में दोनों एक साथ पहुंचे थे जिसके बाद से इन अफवाहों को और हवा लग गई. सोनम कपूर की शादी के बाद दिए गए रिसेप्शन पार्टी की एक फोटो को आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी बनाया था. इस फोटो पर उन्होंने ‘YESS’ लिखा था. इसके बाद कहा गया कि आलिया ने इस तरह की खबरों पर मुहर लगा दी है.

लेकिन वहीं, दूसरी और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मंगलवार को ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भट्ट परिवार को शुक्रिया कहा है. ऋषि कपूर के इस ट्वीट को भी रणबीर और आलिया के साथ लिंकअप करके देखा जा रहा है और इन खबरों को कन्फर्म माना जा रहा है.

 

यहां तक कि ऋषि कपूर के इस ट्वीट को यूजर्स भी रणबीर और आलिया के कथित अफेयर से जोड़कर देख रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया भट्ट की एक फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार जताया था.

वहीं, ऋषि कपूर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "मैं भट्ट परिवार के ज्यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है. महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट. आप सब का शुक्रिया."
इस पर इमरान हाशमी का रिएक्शन भी आया है.

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से उनके मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो आलिया ने कहा, "मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती." इसके बाद आलिया मुस्कराईं और अपना चेहरा छुपा लिया था.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर किया ट्वीट उड़ाया, विवाद शुरू

इसके अलावा रणबीर कपूर ने भी आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया था. एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था, "एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है." हालांकि दोनों ही स्टार कुछ खुलकर सामने नहीं आए हैं. वहीं, उनकी शादी की खबर कितनी सच होगी ये आने वाल समय में साबित हो जाएगा.

First published: 23 May 2018, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी