Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor father rishi kapoor says on twitter to his film sanju i am proud of you
 

हजारों फीट ऊपर उड़ते हुए ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को फिल्म 'संजू' में देख कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 11:53 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने कमाई में सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म 'संजू' का अब तक का कलेक्शन 117 करोड़ रुपये का हो गया है. एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की सभी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रणबीर की इस बड़ी सक्सेस से उनके पिता ऋषि कपूर भी काफी खुश हैं और इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने अलग अंदाज में रणबीर कपूर को बधाई दी है.

 

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"मैं उड़ रहा हूं और मेरा एयरक्राफ्ट 40 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा है. चीयर्स रणबीर. तुम्हें नहीं मालूम कि तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है और भी अच्छा काम करो." रणबीर कपूर के लिए उनके पिता की तरफ से मिला ये रिएक्शन किसी अवॉर्ड मिलने से कम नहीं है. बता दें कि एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था,"मेरी मां नीतू मेरी फैन है लेकिन मेरे पापा कभी मेरी तारीफ नहीं करते हैं."

 

संजय कपूर ने इस फिल्म में हर रोल ऐसे निभाया है जैसे संजय दत्त सामने आकर एक्टिंग कर रहे हो. फिल्म संजू की बात करें तो फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मीडिया को हेडलाइन लिखना सिखाते रील और रीयल 'संजू'

First published: 2 July 2018, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी