Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor film sanju breaks aamir khan film dangal opening day record and collects 32 crores
 

रणबीर ने पहले दिन ही तोड़ दिया आमिर का रिकॉर्ड, बॉयोपिक में रचा इतिहास

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 11:51 IST

फिल्म 'संजू' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी इसका अंदाजा इसके एडवांस बुकिंग से ही हे गया था. इसी के साथ इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और इसके दर्शकों से मिले रिव्यू के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी.

 

फिल्म 'संजू' ने साल की बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तो तोड़े ही हैं और इसी के साथ एक बड़ा रिकॉर्ड और तोड़ दिया है. ये रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का है. बता दें कि फिल्म 'दंगल' ने अपने ओपनिंग डे पर 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और बायोपिक पर आधारित फिल्म 'संजू' ने अपने ओपनिंग डे पर 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि 'दंगल' ने 388 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और अगर 'संजू' इसके आगे निकल जाती है तो इसके बाद से फिल्म 'संजू' बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली बायोपिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर होगी.

 

फिल्म की बाकि की फिल्मों से तुलना की जाए तो साल की सबसे बड़ी फिल्म 'पद्मावत' ने पहले दिन 19 करोड़ रुपये, 'बागी 2' ने पहले दिन 25 करोड़ रुपये और 'रेस 3' ने पहले दिन 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से 32 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म 'संजू' ने बाकि सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'संजू' देखने के बाद आमिर खान ने दिया हैरान कर देने वाला रिएक्शन

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं.

First published: 30 June 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी