Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor film Sanju breaks all films Collection records and earns 323 crores on day 20
 

'सूरमा' की रिलीज से फिल्म 'संजू' की कमाई पर नहीं पड़ा कोई असर, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 11:55 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने धमाकेदार कमाई कर के सभी को चौंका दिया है और अब तो रणबीर के पास कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे है. रणबीर की फिल्म में एक्टिंग की सराहना हर तरफ से जोर शोर से हो रही है और फिल्म का आंकड़ा करीब 323 करोड़ तक पहुंच गया है. 'संजू' ने कमाई के आंकड़ों का एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. इसके बाद हर फिल्म के लिए ये फिल्म किसी चुनौती से कम नहीं होगी और इसी के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सूरमा'के बाद भी 'संजू' का कलेक्शन जारी है.

 

'संजू' की सक्सेज के बाद जहां संजय दत्त की ब्रांड वैल्यू बढ़ गई तो वहीं इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर के भाव भी आसमान छूने लगे हैं. बता दें कि संजू ने अभी तक 323 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500.43 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म को 2100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इतनी कमाई से साफ है कि फिल्म 'सूरमा' से रणबीर की फिल्म 'संजू' पर कोई असर नहीं पड़ा है फिल्म अपनी कमाई में आसमान छू रही है.

 

इस फिल्म के बाद रणवीर कपूर के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं और उनकी फीस भी अब बढ़ गई हैं ऐसी खबरें आ रही हैं. इस फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- 'सूरमा' की कहानी और दिलजीत के किरदार ने कर ली इतनी कमाई

First published: 19 July 2018, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी