Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor film Sanju teaser video breaks Salman Khan's 'Tiger Zinda Hai' and Ranveer Singh's 'Padmaavat' records
 

'संजू' ने तोड़ा 'टाइगर जिंदा है' और 'पद्मावत' का ये बड़ा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2018, 12:57 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' का मंगलवार को टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. बता दें कि ये फिल्म बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है, जिसमें उनकी जिदंगी के तमाम उतार चढ़ाव को दिखाया है.

 

आपको बता दें फिल्म 'संजू' के टीजर को रिलीज हुए लगभग 24 घंटे का समय नहीं हुया है और इसी के साथ इस फिल्म ने सलमान खान की टाइगर जिंदा है और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' का रिकॉर्ड तो़ड़ दिया. बता दें कि अब तक फिल्म 'संजू' के टीजर ने 17 मिलियन व्यूज पा लिए हैं. वहीं, एक दिन के मामले में ये दोनों फिल्में 'संजू' से पीछे छूट गई हैं.

 

आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने एक दिन में 19 मिलियन व्यूज पाए थे जबकि संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' ने इतने ही समय में 20 मिलियन व्यूज कलेक्ट किए थे.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' के टीजर में हुआ खुलासा, सजंय दत्त की थीं 308 गर्लफ्रेंड्स

कहा जा रहा है कि एक दिन में व्यूज पाने के हिसाब से फिल्म 'संजू' का टीजर रिकॉर्ड तोड़ सकता है. अगर ऐसा होता है फिर रणबीर कपूर के लिए यह बड़ी सफलता होगी. 

इस फिल्म को जीनियस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी ने बनाया है. इस फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर AK 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा. फिल्म के टीज़र से तो यही बातें सामने आ रही हैं लेकन रणबीर कपूर का 'संजू' वाला अंदाज देखते ही बन रहा है. फिल्म 'संजू'में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

First published: 25 April 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी