Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor film Sanju trailer breaks Salman Khan starrer Race 3 trailer views record on Youtube in 1 day
 

रणबीर की 'संजू' ने सलमान की 'रेस 3' को पीछे छोड़ा, बनाया नया रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 15:38 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'रेस 3' के साथ ईद के मौके यानी 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. इसके ठीक 15 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है. ऐसे में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की कमाई पर ब्रेक लग जाएंगे.

दरअसल, 29 जून को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' रिलीज होगी. ऐसे में सलमान के पास बॉक्स ऑफिस पर 15 दिन हैं. लेकिन इस बीच 'संजू' के मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर की रिलीज को 24 घंटे का समय हो गया है. इसी के साथ इसके ट्रेलर ने सलमान खान की 'रेस 3' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

दरअसल, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज हुए 24 घंटे का समय हो गया है और फिल्म के ट्रेलर ने 14 मिलियन से ज्यादा व्जूज पा लिए हैं. वहीं, अगर सलमान खान के हालिया रिलीज ट्रेलर की बात करें तो 'रेस 3' के ट्रेलर को महज 10 मिलियन व्यूज मिले थे.

ये भी पढ़ेंः फ्लॉप हो गया सलमान खान की 'रेस 3' का ट्रेलर, ये है वजह

इसी के साथ 'संजू' के ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज से पहले 'रेस 3' को एक बार मात दे दी है. हालांकि फिल्म 'संजू' का ट्रेलर इसी फिल्म के टीजर वीडियो को मात नहीं दे पाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'संजू' के टीजर वीडियो को 20 मिलियन व्यूज मिले थे. ऐसे में रणबीर ने सलमान खान के लिए चुनौती पेश कर दी है.

इसके अलावा फिल्म 'संजू' के ट्रेलर के लाइक और डिस लाइक की बात करें तो यहां भी 'संजू' का ट्रेलर 'रेस 3' के ट्रेलर को मात दे रहा है. जहां सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'रेस 3' को 40 घंटे में 372 हजार लाइक मिले और 77 हजार डिस लाइक मिले थे.

ये भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर-परणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' इस दिन होगी रिलीज

वहीं 24 घंटे में 'संजू' के ट्रेलर को 457 हजार लाइक और 13 हजार डिस लाइक मिले हैं जो दर्शता है कि सलमान खान से ज्यादा रणबीर कपूर को लोगों ने पसंद किया है. इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने एक दिन में 19 मिलियन व्यूज पाने का रिकॉर्ड बनाया था हालांकि इसे संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' के ट्रेलर ने 24 घंटे में 20 मिलियन व्यूज पाकर धराशाई कर दिया था.

First published: 31 May 2018, 15:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी