Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor hikes brand endorsement fees after gets Brand value to Grand Success of Film Sanju box office collection
 

'संजू' की ग्रैंड सक्सेस से रणबीर की बढ़ी ब्रांड वैल्यू, इतने गुना बढ़ाई फीस

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 7:28 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के लिए संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' एक नई किस्मत की तरह साबित हुई है. रणबीर कपूर की इस फिल्म ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है उस हिसाब से फिल्म के आसपास कोई नहीं है. यही कारण है कि राजकुमार हिरानी ने रणबीर की जिंदगी को नई दिशा दी है.

फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है और हाल ही में फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. रणबीर कपूर की यह पहली फिल्म है जिसने 200 और फिर 300 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है. इससे पहले रणबीर 100 करोड़ के क्लब में सिमट कर रह गए थे. लेकिन 'संजू' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए.

'संजू' की सक्सेस का ही नतीजा है कि अब मार्केट में भी रणबीर कपूर की डिमांड बढ़ गई है. इसी को देखते हुए रणबीर कपूर ने अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस बढ़ा दी है. फीस भी एक दो फीसदी नहीं बल्कि 50 फीसदी बढ़ा दी है. जी हां रणबीर कपूर ने अपनी ब्रैंड एंडोर्समेंट पहले से दोगुनी कर दी है.

ये भी पढ़ेंः 'धड़क' के कलेक्शन ने छूआ ये आंकड़ा, अब तक फिल्म ने कमाए इतने करोड़

आपको बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर ने लव रंजन की फिल्म(अनटाइटल्ड) में कमाई का हिस्सा मांग लिया था. यूथ में काफी पॉपुलर रणबीर कपूर की खास बात ये रही कि उनकी फ्लॉप फिल्म से भी उनकी ब्रैंड वैल्यू पर कोई असर नहीं पड़ा था. लेकिन उनकी लेटेस्ट हिट 'संजू' ने उनकी ब्रैंड वैल्यू में चार चांद लगा दिए.

फिल्म 'संजू' की ग्रैंड सक्सेज केे बाद एडवर्टाइजर के बीच रणबीर कपूर को साइन करने की होड़ मच गई है. ऐसे में रणबीर कपूर ने भी इसका फायदा उठाते हुए अपनी फीस दो गुनी कर दी है. इस बीच रणबीर कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी ज्यादा केयरफुल हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः 'वीरे दी वेडिंग' फैंस के लिए खुशखबरी, धूम मचाने आ रहा है फिल्म का सीक्वल

सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर ने अपने टीम को स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें क्या एंडोर्स करना है. टीम ने उनकी बात को मानते बताया है कि वह कुछ महीनों के बाद इन सारे कमर्शियल ऐड को शूट करेंगे. गौरतलब है कि 'संजू' में रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग से दिखा दिया है कि वह अगले सुपरस्टार हैं.

First published: 25 July 2018, 14:32 IST
 
अगली कहानी