Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor hikes his price after Sanju Success Luv Ranjan and Ajay Devgn accommodate may renewed the star
 

'संजू' की 300 करोड़ी सक्सेज के बाद रणबीर के बढ़े 'भाव', लव रंजन से मांगी इतनी रकम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 10:23 IST

इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार सक्सेज के बाद फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ लेकिन इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है.

हाल ही में लव रंजन ने अपनी इस अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. रंजन के मुताबिक यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ रणबीर और अजय देवगन फिल्म राजनीति के 10 साल बाद नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था.

गजब की बात ये कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट रणबीर और अजय दोनों को पसंद आई. इसके बाद लव रंजन ने दोनों को फाइनल कर लिया. बताया जा रहा है कि ये फिल्म पिता-पुत्र की स्टोरी पर बेस्ड है, जो कि एक ड्रामा है. ये फिल्म अगले साल शूट होगी. हालांकि इस बीच जो खबर सामने आई है वो चौंकाने वाली है.

दरअसल, रणबीर कपूर ने लव रंजन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं उधर संजय दत्त ने साजिद खान को सकते में डाल दिया है. बता दें कि जहां रणबीर लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाले थे तो वहीं संजय दत्त साजिद खान की 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाले थे लेकिन संजय दत्त ने फिल्म को छोड़ दिया. उनकी जगह अब नाना पाटेकर ने ले ली है.

इसके पीछे जो वजह सामने आ रही है वह बहुत हैरान करने वाली है. दरअसल, 'संजू' की सक्सेज के बाद जहां संजय दत्त की ब्रांड वैल्यू बढ़ गई तो वहीं इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर के भाव भी आसमान छूने लगे हैं. बता दें कि संजू ने अभी तक 320 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यही कारण है कि रणबीर कपूर ने लव रंजन से इस फिल्म का प्रॉफिट शेयर मांग लिया है. इससे पहले इस फिल्म के लव रंजन ने रणबीर और अजय को 40-40 फीसदी और खुद 20 फीसदी प्रॉफिट देने की बात सामने आई थी. लेकिन अब संजू की सक्सेज के बाद फिल्म का 60 फीसदी प्रॉफिट मांगा है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

First published: 17 July 2018, 10:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी