Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor in and As ShamShera, ShamShera movie teaser release ShamShera film release date
 

'संजू' के बाद 'शमशेरा' डकैत के किरदार में छाए रणबीर, वीडियो ने YouTube पर मचाया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 15:52 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अब तक आपने एक चॉकलेटी ब्वॉय के किरदार में देखा होगा. रणबीर कपूर की अभी कर रिलीज हुई फिल्मों में प्यार और आशिकी से भरे किरदार ज्यादा निभाए लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने इसमें बदलाव किया है. यही कारण है कि उन्होंने लंबे समय तक फिल्म 'संजू' को तरीके के साथ शूट किया.

बता दें कि फिल्म 'संजू' अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है उससे पहले उनको एक फिल्म और मिल गई है. इस फिल्म में उनका किरदार उनके द्वारा निभाए पिछले किरदारों से बेहद अलग है. दरअसल, रणबीर कपूर इंडस्ट्री के ऐसे स्टार बन गए हैं जो अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट्स करने में यकीन रखते हैं.

 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर में यह साफ देखा गया है. इसके अलावा रणबीर कपूर की एक नई फिल्म का एनाउंसमेंट भी हो गया है. साथ ही इसका टीजर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

दरअसल, 35 वर्षीय एक्टर रणबीर कपूर 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बनने वाली एक्शन बेस्ड फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर शमशेरा की भूमिका में हैं. शमशेरा एक ऐसा योद्धा है जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है. इस फिल्म का टाइटल भी यही दिया गया है, "करम से डकैत, धरम से आजाद."

 

आपको बता दें रणबीर कपूर पूरे 9 साल के ब्रेक के बाद यशराज फिल्म्स के साथ काम करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि वाईआरएफ के साथ उनकी आखिरी फिल्म 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर' थी. इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से की रिक्वेस्ट, बोले- बताओ क्या करुं नम्बर लाने के लिए

बताया जा रहा है कि वाईआरएफ के साथ करण मल्होत्रा तीन फिल्म डायरेक्ट करने वाले है क्योंकि उन्होंने कंपनी के साथ तीन फिल्में करने का करार किया है. आपको बता दें इससे पहले उन्होंने वाईआरएफ की 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' फिल्म का डायरेक्शन किया है.

देखें फिल्म शमशेरा की एनाउंसमेंट टीजर वीडियो

First published: 7 May 2018, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी