Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor in his Sanjay Dutt avatar makes him look totally unrecognisable bollywood news in hindi
 

संजय दत्‍त की बायोपिक के लिए रणबीर का लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2017, 9:33 IST
Ranbir Sanjay

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्‍त के जीवन पर बनायी जा रही बायोपिक पर जोर शोर से काम कर रहे हैं. फिल्‍म के लिए रणबीर काफी मेहनत भी कर रहे हैंसंजय जैसा लुक पाने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया है.

बुधवार को पहली बार रणबीर कपूर के लुक की झलक जैसे ही सामने आई तो साफ हो गया कि रणबीर कपूर की मेहनत कितना रंग ला रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर जैसे ही रणबीर कपूर के संजय दत्‍त के लुक का फोटो नजर आया, चंद घंटों में ही यह फोटो वायरल हो गया. हर कोई कन्‍फ्यूज था कि क्‍या यह संजय दत्‍त हैं या रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का संजय दत्‍त का यह लुक कमाल का लग रहा है. इस लुक में उन्‍हें पहचानना ही मुश्किल हो रहा है कि वह असली संजय नहीं हैं. रणबीर ने इस शूट के लिए नीले रंग की शर्ट पहनी थी.

 

खबरें हैं कि रणबीर कपूर इस फिल्‍म के लिए एक दो नहीं बल्कि 6 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. संजय दत्त अपनी जिंदगी के अलग-अलग फेज में कई तरह के लुक में रहे हैं. शुरुआती फिल्मी करियर से लेकर जेल जाने तक उनका लुक कई बार बदला. इसलिए रणबीर कपूर फिल्म में छह अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे. रणबीर ने इस फिल्‍म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया है.  

पिछले दिनों रणबीर के काम की तारीफ करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा था कि वह बहुत ही महनती है. वे रोजाना तीन बजे उठते हैं पांच घंटे मेकअप करवाते हैं. उसके बाद 12 घंटे शूटिंग करते हैं. एेसा एक्टर के साथ काम करने पर काम का मजा दोगुना हो जाता है.  

First published: 13 April 2017, 9:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी