Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor reply to Kangana Ranaut says not interested to answered on Politics
 

कंगना के बयानों पर रणबीर कपूर ने किया पलटवार, बोले- मुझे कोई रुचि नहीं है राजनीति में और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 11:10 IST
Kangana Ranaut and Ranbir Kapoor

एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही बेतुके और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और कुछ दिनों पहले उन्होंने कपूर और भट्ट फैमिली पर जमकर निशाना साधा था. जहां एक तरफ कंगना ने रणबीर कपूर को आड़े हाथ लिया था तो वहीं दूसरी तरफ कंगना ने महेश भट्ट और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर कई बातें कही थी. इसके बाद अब रणबीर कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कंगना रनौत को पलटवार करते हुए जवाब दे दिया है.

 

Kangana Ranaut

रणबीर कपूर को लेकर कंगना ने कहा था,"बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जब उनसे पॉलिटिक्स पर सवाल पूछो तो कहते हैं हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यूं बोलें.हमने क्या किया? हमने कुछ नहीं किया. ऐसे नहीं चलता. आपको जिम्मेदार होना चाहिए. कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने भी ऐसा ही कुछ कहा."

 

Ranbir Kapoor

कंगना के इस बयान के बाद अब रणबीर कपूर ने इसका जवाब दिया है और कहा,"जब भी कोई मुझसे कुछ पूछता है तो मैं जवाब देता हूं. ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई रूचि नहीं है. लोग जो चाहे कह सकते हैं. मैं जानता हूं मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं.मुझे राजनीति में कोई रुचि नहीं है."

ऐश्वर्या राय से लेकर बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं फिट और कूल मॉम, Mother's Day पर जानिए खास बातें

कंगना ने न सिर्फ रणबीर कपूर, बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों पर अपने बयानों से निशाना साधा है. इसके अलावा कंगना की बहन रंगोली भी अब इसी कतार में शामिल हो गई है और वो भी सितारों पर कुछ भी बोलने से पीछे नहीं हटती. तो वहीं अगर बात करें रणबीर के वर्क फ्रंट की तो एक्टर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र''शमशेरा' रिलीज होने वाली है. रणबीर की आखिरी फिल्म संजू साल 2018 में रिलीज हुई थी और फिल्म हिट साबित हुई थी.

अमिताभ बच्चन ने Mother's Day का दिया तोहफा, गाया शानदार गाना वीडियो हुआ वायरल

First published: 12 May 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी