Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor Reveals How & When He FELL IN LOVE With Deepika Padukone
 

दीपिका-रणबीर ने किया खुलासा़, कैसे हुआ था एक-दूसरे से प्यार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2017, 9:18 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का अफेयर कभी काफी चर्चा में था. लेकिन उनका ब्रेकअप उनके साथ ही उनके फैंस के लिए भी काफी पेनफुल रहा. रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप ने तो खबरों में खूब जगह बनाई थी लेकिन इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी इस राज को रणबीर ने खोल दिया है.

रणबीर-दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू इस समय खूब वायरल हो रहा है. पीपल मैगजीन को दिए इस इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि कैसे और कब उन्हें दीपिका से प्यार हुआ.

दीपिका का कहना था कि उनकी डेब्यू फिल्म के टाइम ही इन दोनों ने एक-दूसरे का नाम सुना था. सबसे खास बात ये थी कि हम दोनों के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डोरिस थे. डोरिस ने मुझे एक दिन कहा कि रणबीर ब‍हुत ही प्यारा लड़का है और हम दोनों को एक-दूसरे से मिलना चाहिए.

दीपिका ने बताया था कि कैसे डोरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा. बस वहीं पहली बार हमने एक-दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए. इसके कुछ दिनों बाद जुलाई 2007 में हम लंच के लिए गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया.

रणबीर ने बताया दीपिका को मेरे जूते बिल्कुल नापसंद थे जाे मैंने पहले दिन पहने थे. अक्सर मैं उन्हें तब पहनता था जब वो शहर में नहीं होती थी. उसे देखकर हमेशा मुझे बहुत पाॅजिटिव फील हुआ. ये एहसास मेरे लिए बहुत स्पेशल था.

First published: 24 August 2017, 9:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी