Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor says about alia bhatt and his relationship news I am not single and meet her father
 

आलिया को लेकर बोले रणबीर- 'मैं सिंगल नहीं हूं ना अभी राजी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 10:52 IST

इन दिनों बॉलीवुड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर का प्यार हवाओं में है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो अभी साफ नहीं हुआ है लेकिन इन दोनों के बयानों से यहीं लगता है कि ये दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं. कई बयानों के बाद आलिया और रणबीर दोनों ही एक दूसरे को लेकर कुछ ना कुछ ऐसा कह देते है, जिससे दोनों ही सुर्खियों में आ जाते हैं. फिर से रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर एक बयान दिया है.

 

एक ओर जहां ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने आलिया के घर जाकर उनके पिता महेश भट्ट से मुलाकात की तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर ने एक इंटरव्यू में अपने और आलिया के रिलेशनशिप के बारे में कहा,"मैं सिंगल नहीं हूं और ना ही कभी सिंगल हो सकता हूं." इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वो आलिया को डेट कर रहे हैं तब रणबीर बोले,"मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए अभी राजी नहीं हूं."

 

अपनी फिल्म 'संजू' की सक्सेस और अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर रणबीर जल्द ही अपनी मां नीतू कपूर का बर्थ डे मनाने के लिए पेरिस के लिए रवाना होंगे. रणबीर का पूरा परिवार इन दिनों पेरिस में ही हैं. इसके अलावा एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं.

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में 'पद्मावत' और 'बागी 2' को धूल चटाकर ये इतिहास रच देगी 'संजू'

First published: 7 July 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी