Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor says about health and drink I don’t have a drinking addiction but yes I have a tendency to drink a lot
 

'संजू' स्टार रणबीर बोले- मुझे शराब की आदत नहीं हैं लेकिन मेरे अंदर पीने की क्षमता बहुत ज्यादा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 11:08 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने धमाकेदार कमाई कर के सभी को चौंका दिया है और अब तो रणबीर के पास कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे है. रणबीर की फिल्म में एक्टिंग की सराहना हर तरफ से जोर शोर से हो रही है और फिल्म का आंकड़ा करीब 290 करोड़ तक पहुंच गया है. इसके साथ ही रणबीर कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी किसी बयान की वजह से चर्चा में रहते हैं.

 

रणबीर से हाल ही एक इंटरव्यू में जब उनसे सेहत और पोषण के बारे में पूछा गया तो रणबीर ने कहा,"सेहत को लेकर मैं अपनी मां से काफी प्रभावित हूं.इसके साथ ही मां ने बचपन से ही मेरी बहन और मुझे दोनों को एक स्वस्थ लाइफस्टाइल अपनाने के लिए मोटिवेट करती आई हैं. इसके अलावा जैसा कि अब मैं बड़ा हो गया हूं तो सेहतमंद लाइफस्टाइल की अहमियत ज्यादा समझता हूं."

ये भी पढ़ें- 'संजू' का कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, 14वें दिन भी कमाई का कहर जारी

इसके आगे रणबीर कहते हैं,"मेरी फिटनेस किरदार के हिसाब से बदलता रहता है और ये हमेशा से ही मेरी फिल्मों और उनकी शूटिंग पर निर्भर करता है. इसके साथ ही जैसे कि मेरी फिल्म 'जग्गा जासूस' में मुझे काफी दुबला दिखना था और इसके लिए मुझे अपना काफी वजन कम करना पड़ा.इसके साथ ही मुझे इस रोल के लिए काफी एक्सरसाइज करनी पड़ी थी."

इसके पहले साल 2016 में दिए वॉग मैगजीन को एक इंटरव्यू में रणबीर से शराब के पीने पर पूछा गया था तो रणबीर ने इस पर कहा था,"मैंने अपने परिवार में शराब पीते हुए सभी को देखा है और इससे होने वाली सभी परेशानियों को भी देखा है. लेकिन जब भी मैं शूटिंग करता हूं, मैं काम करता हूं तब मैं नहीं पीता हूं." इसके आगे रणबीर कहते हैं,"मुझे शराब की आदत नहीं हैं लेकिन मेरे अंदर पीने की क्षमता बहुत ज्यादा है. जब मैं पीना शुरु करता हूं तो रुकता नहीं हूं और ये मेरे खून में ही शामिल है. इसके साथ ही आप जानते है कि मेरे परिवार में सभी पीने के शौकीन हैं जो जाहिर है कि ये मेरे जीन में ही है."

 

First published: 13 July 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी