Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor says about taimur and reacts on masturbation scene from film veere di wedding
 

रणबीर ने 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन सीन' पर दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 9:50 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं और इसी के साथ इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. हाल ही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म को प्रमोशन के लिए एफएम इश्क में पहुंचे, जहां उनसे कई सवाल किए गए और इसी के साथ रणबीर ने तैमूर से लेकर उनकी बहन करीना कपूर और उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' तक के बारे में बताया.

सबसे पहले रणबीर ने कहा, "मुझे तैमूर को मिल रही लाइमलाइट बिल्कुल पसंद नहीं है, इससे बच्चे पर बुरा असर पड़ सकता है. तैमूर बहुत ही प्यारा बच्चा है और अटेंशन डिजर्व करता है लेकिन हद से ज्यादा अटेंशन उसके लिए ठीक नहीं है." इसके आगे रणबीर कहते हैं, "जब मैं छोटा था तो लोग मुझे बोलते थे वो देखो ऋषि कपूर का बेटा है और आज लोग मुझे देखकर कहते हैं देखो तैमूर के मामा हैं. किसी भी बच्चे के लिए इतनी लाइमलाइट ठीक नहीं है." 

इसके बाद जब रणबीर से उनकी बहन करीना कपूर खान के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "उनकी करीना से ज्यादा बात नहीं होती. ज्यादातर हम बात नहीं करते और मिलते भी कम ही हैं लेकिन मेरे जीजा के साथ मैं काफी क्लोज हूं. इसी के साथ हमारे विचार भी काफी मिलते हैं इसलिए मुझे उनसे मिलना पसंद है और बात करने में मजा आता है."

इसके अलावा जब एक और इंटरव्यू में रणबीर से करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा क्या सच में फिल्म में ऐसा भी सीन है? उनका ये रिएक्शन काफी मजेदार था और इसके आगे रणबीर ने कहा अगर ऐसा है तो मैं फिल्म जरुर देखूंगा. 

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के इस सीन को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल किया गया था इतना कि स्वरा ने इसके जवाब में बोल दिया था कि क्या ये 'पेड ट्रोलर्स' हैं. इसके साथ ही स्वारा की मां ने वुमेन की सैक्शुअली एक्टिव किरदारों को ट्रोल किए जाने की बात पर कहा, ये सब लोगों को इसलिए अजीब लग रहा है क्योंकि ऐसी फिल्मों में महिलाओं को रिएलिटी के साथ पेश किया है.

ये भी पढ़ें- प्‍लास्टिक बैन पर पूनम पांडे ने किया ये ट्वीट और हो गई ट्रोल

First published: 27 June 2018, 9:50 IST
 
अगली कहानी