Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor share his love feelings for alia bhatt and says love is very special feeling
 

आलिया के प्यार में पड़े रणबीर पर छाया आशिकी मिजाज, कह दी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 16:51 IST

बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. आलिया तो हमेशा से ही कहती आई हैं कि उनको रणबीर पर क्रश है. रणबीर आलिया को लेकर तो कभी आलिया रणबीर को लेकर कुछ ना कुछ कहते ही रहते हैं. इसके साथ ही अब इन दोनों को हर जगह साथ ही स्पॉट किया जाने लगा हैं. हाल ही में रणबीर और आलिया को बुधवार को एक्टर संजय दत्त के घर पर साथ स्पॉट किया गया. 

फिलहाल, अभी खबर है कि रणबीर ने फिर से आलिया को लेकर कुछ कहा हैं. बता दें कि अनुपम चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा,"प्यार में होना सबसे खूबसूरत चीज है. ये सबसे खुशनुमा एहसास है. इश्क में हर चीज अच्छी लगती है, पानी भी प्यार में शरबत लगता है." इसके साथ ही रणबीर और आलिया शायद अब शादी का प्लान कर रहे हैं.

इसके पहले एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया,"मैं शादी में यकीन रखता हूं.मुझे मेरे बच्चे चाहिए, मेरी पत्नी चाहिए, मुझे मेरा खुद का परिवार चाहिए. उम्मीद है कि मुझे ये खुशकिस्मती जल्द ही मिलेगी."

ये भी पढ़ें- संजू' बाबा के घर साथ में नजर आए आलिया और रणबीर, तसवीरें वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. तो वहीं एक्टर रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित कहानी पर एक्टिंग करते नजर आएंगे.

First published: 21 June 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी