Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor starrer film Sanju breaks all 2018 big bollywood films records and collects 34 crores in opening day
 

रणबीर की 'संजू' के तूफान में तिनके की तरह उड़ गए कई रिकॉर्ड और मच गया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 16:46 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. फिल्म का इंतजार रणबीर के फैंस को तो काफी दिनों से था और ये इंतजार कल खत्म हुआ और फिल्म देखकर दर्शकों ने इसके पॉजिटिव रिव्यू भी दिए हैं. फिल्म 'संजू' ने पहले दिन 34 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर के साल की सभी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.

 

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' को ओपनिंग कलेक्शन में 2018 की टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया गया हैं. इस लिस्ट में 'संजू' 34 करोड़ रुपये, फिल्म 'रेस 3' 29 करोड़ रुपये, फिल्म 'बागी 2' 25 करोड़ रुपये, फिल्म 'पद्मावत' 19 करोड़ रुपये और फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 10 करोड़ रुपये के साथ शामिल की गई हैं. इन सभी फिल्मों की बात करें तो सभी फिल्में साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं और इनमें से सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म 'संजू' बन गई है.

 

इसके बाद अगर बात करें सिर्फ रणबीर कपूर की फिल्मों के बारे में तो उनकी टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल फिल्म 'संजू' 34 करोड़ रुपये फिल्म, 'बेशरम' 21 करोड़ रुपये, फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' 19 करोड़ रुपये, फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 13 करोड़ रुपये, फिल्म 'तमाशा'10 करोड़ रुपये हैं और ये इन फिल्मों का अोपनिंग डे कलेक्शन था. इसमें भी फिल्म 'संजू' सबसे टॉप पर है.

 

 

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर की फिल्म 'संजू' फेसबुक पर HD प्रिंट में हुई लीक, शेयर हुआ लिंक

First published: 30 June 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी