Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor starrer film Sanju breaks all records and enter in 200 crore club in one week
 

रणबीर की 'संजू' ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, कलेक्शन पहुंचा 200 करोड़ के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 10:31 IST

फिल्म 'संजू' के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्टर रणबीर कपूर की जितनी तारीफ की जाए कम है. जहां एक तरफ डायरेक्टप हिरानी के डायरेक्शन का कमाल है तो वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की एक्टिंग भी लाजवाब रही. इसी का नतीजा है जो फिल्म का कलेक्शन सभी रिकॉर्ड तोड़ कर एक नया रिकॉर्ड बना रही है.

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 34.75 करोड़़ की कमाई की जबकि शनिवार को फिल्म ने 38.60 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं रविवार को फिल्म की कमाई 46.71 करोड़ रही उसके बाद सोमवार को फिल्म ने 26 करोड़ रुपये की कमाई के साथ मंगलवार 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 167 करोड़ रुपये हो गया था.

इसके अलावा फिल्म ने एक हफ्ते में ही खुद कोे 200 करोड़ के क्लब में शामिल कर लिया है और अब फिल्म का कलेक्शन 215 करोड़ रुपये हो गया है. बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. फिल्म ने सात दिनों में ही इससे दो गुना वसूल कर लिया है. इसी के साथ 'संजू' साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने के साथ ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी.

 

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- 7 दिन में 'संजू' ने तोड़ा रणवीर, सलमान और आमिर की फिल्मों का रिकॉर्ड

First published: 7 July 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी