Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor starrer film sanju leaked online and ranbir's fans request to public please don't share this link
 

ऑनलाइन लीक हुई 'संजू', रणबीर कपूर के फैंस ने की ये अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 16:49 IST

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार होगा. जैसा कि फिल्म 'संजू' ने अपने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग का कलेक्शन का आंकड़ा सभी फिल्मों से ज्यादा का कर लिया है. फिलहाल, अभी इन सभी बातों से दूर सुनने में आ रहा है कि फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

 

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फिल्म के टॉरेन्ट डाउनलोड लिंक को शेयर किया है और साथ ही जिसमें ये दावा भी किया जा रहा है कि फिल्म के हाई क्वालिटी प्रिंट को लीक कर दिया गया है. यहां पर चिंता का विषय ये है कि अगर ये फिल्म वाकई लीक हो गई है तो विधु विनोद चोपड़ा के बैनर तले बनी इस फिल्म को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. ट्वीटर पर जैसे ही फिल्म के लीक होने की खबर आई वैसे ही रणबीर के फैंस ने इसे संभालने का जिम्मा ले लिया और वो सभी से रिक्वेस्ट करने लगे कि इस लिंक को शेयर ना किया जाए.

 

फिलहाल, आज दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका हैं और फिल्म की स्पेशल सक्रीनिंग कल बॉलीवुड के सितारों के लिए की गई थी. जिसे देखने के बाद बॉलीवुड के सितारोंं ने फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sanju Movie Review : बैड चॉइस में गुड स्टोरी है रणबीर कपूर की 'संजू'

First published: 29 June 2018, 16:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी