Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor starrer film sanju paresh rawal playing the role of sunil dutt
 

परेश रावल बोले- 'संजू' में दत्त साहब का किरदार निभाना मेरा भाग्य, आज भी रखी हुई है उनकी दी हुई ये चीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 12:40 IST

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल आने वाली फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक फिल्म है , जिसमें संजय दत्त की भूमिका बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर परेश रावल का कहना है कि उनको ये रोल मिलना उनके भाग्य में था. 

इसके बाद परेश रावल ने बताया कि एक बार उन्हें उनके जन्मदिन पर एक पत्र मिला था और ये पत्र किसी और ने नहीं बल्कि खुद सुनील दत्त ने लिखकर भेजा था. इसके आगे बताते हुए परेश ने कहा, "मेरे साथ सुनील दत्त का खास जुड़ाव है. साल 2005 की 25 मई को मुंबई में मैंने फिल्म 'दिवाने हुए पागल' के लिए कुछ पैचवर्क किया था. मैं होटल गया क्योंकि मैं अमेरिका से लौटा था. मेरी वाइफ स्वरुप ने बताया कि दत्त साहब ने मेरे लिए पत्र भेजा है. मैंने पूछा किसका?? उन्होंने कहा,'सुनील दत्त साहब का'. जब मेरी पत्नी ने बताया तो मैंने कहा 'वो मुझे पत्र क्यों लिखेंगे?' उन्होंने कहा आपके जन्मदिन के लिए. मैंने पूछा,वो मेरे जन्मदिन के पांच दिन पहले चिट्ठी क्यों भेजेंगे."

इसके बाद 2 जनवरी 2017 को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के घर फिल्म 'संजू 'की कहानी सुन रहा था. तभी इत्तेफाक कि मेरी वाइफ ने फोन करके मुझसे पूछा कि अलमारी में दत्त साहब का पत्र रखा है क्या करना है? ये कुछ खास जुड़ाव सुनील दत्त जी और मेरे बीच में था.

ये भी पढ़ें- 'संजू' के ट्रेलर के इन 5 शानदार डायलॉग्स से छा गए रणबीर, आप भी सुनिए

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली फिल्म बनाई है. साथ ही हिरानी फिल्म के जरिए आज की युवा पीढ़ी को संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाना चाहते हैं. फिल्म 'संजू'में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

 

First published: 31 May 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी