Home » बॉलीवुड » Ranbir's movie Sanju's team has revealed Sunday's surprise jaddu ki jhappi
 

Video: फिल्म संजू के फादर्स-डे सरप्राइज का हुआ खुलासा, मुन्नाभाई की दिखी झलक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 14:50 IST

फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने आज फादर्स डे के मौके पर दर्शकों को सरप्राइज देने का वादा किया था. इस वादे को हिरानी ने पूरा कर दिखाया है और फिल्म संजू की टीम ने संडे के सरप्राइज का आखिरकार खुलासा कर दिया है. इस संडे और फादर्स-डे के मौके पर फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर 29 सेकंड का एक टीजर जारी किया है. इस टीजर में संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त दिखाई दे रहे हैं मतलब फिल्म के कलाकर रनबीर कपूर और परेश रावल.

फॉक्स स्टार हिंदी ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- संजू बाप-बेटे के खास रिश्ते का सेलिब्रेशन है और यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. 20 सेकंड के इस टीजर में रणबीर कहते हैं,  "लेडीज एंड जैंटलमैन आज मैं बहुत मुश्किल काम करने जा रहा हूं. डैड को थैंक्यू बोलने का काम.ये काम मैं पहले बोल नहीं कर पाया क्योंकि शब्द ही नहीं थे.उन्होंने जो मेरे लिए किया उसके लिए हर शब्द छोटा लगता है."

इस टीजर में फिल्म मुन्नाभाई की झलक भी दिखाई गई है और फिल्म का क्लाइमैक्स दिखाया गया है. इस टीजर में संजय दत्त पिता सुनील दत्त को जादू की झप्पी देते हुए खूब रोते हैं. इसके बाद सुनील दत्त के रोल में परेश रावल संजू से कह रहे हैं- लव यू पुत्तर.

फिल्म में कलाकरों की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: संजू देंगे आज जादू की झप्पी, पिता के साथ इमोशनल होते आए नजर 

ये है संजू का संडे सरप्राइज

First published: 17 June 2018, 14:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी