Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor to be play Arshad Warsi's Circuit role in Sanjay Dutt Munna Bhai MBBS 3 after Sanju Success
 

रणबीर ने जीता हिरानी का दिल, मुन्ना भाई के सीक्वल में इस एक्टर को करेंगे रिप्लेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 15:22 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में जिस तरह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया है, उसके बाद से कई एक्टर्स को फिल्मों से निकलने की चिंता रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया पर फिल्म 'संजू' के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का आंकड़ा 323 करोड़ के पार पहुंच गया है.

इतना ही नहीं फिल्म 'संजू' की सक्सेज के बाद रणबीर कपूर के कर‍ियर को भी नई दिशा और एक दमदार रफ्तार मिल गई है. ऐसा नहीं है कि वह 'संजू' से पहले स्टार नहीं थे रणबीर की कई फिल्मों ने पहले भी अच्छी खासी कमाई की है लेकिन फिल्म 'संजू' ने उन्हें बॉलीवुड का सक्सेफुल सुपरस्टार बना द‍िया है. 

यही वजह है कि अब रणबीर कपूर और इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार ह‍िरानी एक दूसरे के साथ कई प्रोजेक्ट करना चाहते हैं. र‍िपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर राजकुमार ह‍िरानी ने रणबीर कपूर को संजय दत्त के साथ कास्ट करने की पूरी प्लान‍िंग कर ली है. इसका ऐलान करना महज एक औपचारिकता है.

ये भी पढ़ेंः आलिया भट्ट के इस नेक काम से गांव की बदली सूरत, लोगों ने जताई ये ख्वाहिश

फिल्मफेयर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रणबीर कपूर मुन्नाभाई एमबीबीएस 3 में नजर आने वाले हैं. जिस तरह फिल्म 'संजू' में रणबीर को अपने लुक में देखने के बाद संजय दत्त को डर था कि कहीं उनक रोल रणबीर को न दे दिया जाए. इस बात से भी अब पर्दा उठ गया है. रणबीर संजय दत्त नहीं बल्कि दूसरे एक्टर के रोल में होंगे.

दरअसल, फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस 3 में रणबीर कपूर संजय दत्त के दोस्त सर्किट का रोल निभाते नजर आएंगे. इस बता दें कि इस फिल्म में मुन्ना के साथ सर्किट के रोल को भी बहुत पॉपुलैर‍िटी मिली थी. यही कारण है कि हिरानी ने रणबीर को अपने नए प्रोजेक्ट में साथ चुना है. अब ऐसे में रणबीर को सर्किट के रोल में देखना मजेदार होगा.

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' पहले दिन कमाएगी इतने करोड़, टूट जाएंगे इतने रिकॉर्ड

हालांकि, फैंस का मानना है कि अरशद वार्सी से बेहतर सर्किट का रोल कोई प्ले नहीं कर सकता लेकिन फिल्म 'संजू' में रणबीर को देखकर क्र‍िट‍िक और फैंस ने उनको स्वीकार कर लिया है कि वह कैसा भी रोल प्ले कर सकते हैं. ऐसे में फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के बाद उनका मुन्नाभाई में सर्किट का रोल मजेदार रहेगा.

First published: 19 July 2018, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी