Home » बॉलीवुड » ranbir kapoor upcoming film sanju trailer bathroom scene in conflict prithvi maske objection
 

'संजू' के ट्रेलर के इस सीन की वजह से शुरू हुआ विवाद, सेंसर बोर्ड को भेजा लेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 10:19 IST

29 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'संजू' को लेकर जितना इस फिल्म के डायरेक्टर एक्साइटेड होंगे उतना ही इस फिल्म के दर्शक भी हैं.ये फिल्म राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही हैं. अभी तक इस फिल्म के सभी किरदार के अलग-अलग कई पोस्टर, दो गानें और साथ ही एक धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका हैं. इसी ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन को लेकर एक विवाद सामने आया है.

ये सीन फिल्म संजू के ट्रेलर में दिखाए गए बाथरुम सीन को लेकर है. इस सीन में दिखाया गया है कि संजय दत्त यानी उनके किरदार में रणबीर कपूर जेल में बैठे होते हैं और उसी दौरान जेल के बाथरुम में लीकेज होता है और संजू चिल्ला कर जेल के कर्मचारियों को बुलाते हैं.आरटीआई एक्टिविस्ट पृथ्वी मस्के के मुताबिक इस तरह के सीन से भारतीय जेल की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है.

इसके चलते उन्होंने सेंसर बोर्ड को एक लेटर भी लिख दिया है. मस्के का कहना है कि इस तरह के सीन दिखाकर लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए और ना ही भारतीय जेलों की इमेज खराब करनी चाहिए. फिलहाल अभी तक इस पर सेंसर बोर्ड और फिल्म की टीम की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- 'संजू' का दूसरा सॉन्ग 'कर हर मैदान फतेह' YouTube पर वायरल

 गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

First published: 13 June 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी