Home » बॉलीवुड » Ranbir kapoor Upcoming film shamshera with sanjay dutt and vaani kapoor release date announce film released on 31 july 2020
 

खुलासा: 'संजू' के धमाके के बाद रणबीर की 'शमशेरा' 31 जुलाई को होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 13:13 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों बी-टाउन के सबसे बिजी एक्टर हो गए हैं. इन दिनों रणबीर के पास कई फिल्मों के ऑफर एक साथ है और इसी के साथ अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने भी कमाई के सभी रिकॉर्ड के साथ बड़ी फिल्मों के भी रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है. इसके साथ रणबीर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में भी बिजी है. इस फिल्म में रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अब रणबीर की अगली फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी गई है.

 

बता दें कि यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म साल 2020 31 जुलाई में रिलीज होगी. फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर और एक्टर संजय दत्त रणबीर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही हैं और फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खबरों की मानें तो फिल्म में रणबीर कपूर एक डाकू की भूमिका निभाएंगे और इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रुप में नजर आएंगे.

इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने कहा था कि मेरे लिए सबसे शानदार प्रोजेक्ट में से एक होगा क्योंकि अभी तक मेरी जो गुड बॉय वाली इमेज बनी हुई है मैं फिल्म में इसके अपोजिट किरदार निभा रहा हूं. ये फिल्म 18वीं सदी की कहानी पर आधारित है. इसके अलावा रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 167 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- 'संजू' ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, हैरान करने वाली है 5 दिन की कमाई

First published: 4 July 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी