Home » बॉलीवुड » Ranbir Kapoor will play lead Role in Gulshan Kumar Biopic Mogul after Akshay Kumar Walkout Aamir Khan Approach Sanju Star
 

'संजू' की सक्सेज के बाद रणबीर कपूर की मिलेगी एक और बायोपिक, आमिर खान ने किया अप्रोच

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 13:06 IST

टी सिरीज के मालिक और दिवंगत भजन गायक गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' इन दिनों चर्चा में है. गुलशन कुमार की बायोपिक को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है. लेकिन इसके लीड एक्टर का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है.

इस बीच खबर आई है कि फिल्म 'मोगुल' के लिए बतौर लीड एक्टर रणबीर कपूर को आमिर खान ने अप्रोच किया है. बता दें कि रणबीर कपूर पिछले महीने रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में बतौर लीड एक्टर खुद को साबित कर चुके हैं. इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

वहीं, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भूषण कुमार को लगा है कि गुलशन कुमार के रोल के लिए रणबीर कपूर एकदम फिट हैं. सूत्रों के मुताबिक भूषण कुमार ने माना है, "रणबीर एक अच्छे एक्टर हैं और उनकी मार्केट वैल्यू भी बेहतर है. साथ ही वह इस रोल को अच्छी तरह से निभा सकते हैं"

मेकर्स ने लीड रोल के लिए भले ही रणबीर कपूर को अप्रोच किया है. लेकिन अभी भी मेकर्स किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं. सूत्रों का कहना है, "आमिर खान इस रोल के सिलसिले में रणबीर कपूर से मिले. उन्होंने एक्टर को रोल के लिए मनाने की कोशिश की. लेकिन आगे क्या बात हुई यह स्पष्ट नहीं है."

आपको बता दें, रणबीर कपूर से अक्षय कुमार को गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में कास्ट किया गया था. लेकिन उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. हाल ही में उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पाई."

ये भी पढ़ेंः आमिर खान ने फिर सलमान से लिया पंगा, 'किक 2' के साथ रिलीज करेंगे ये फिल्म

गौरतलब है कि गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके अलावा ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि, इस तारीख को पहले ही सलमान खान ने अपने किक 2 के लिए फाइनल किया हुआ है.

First published: 31 July 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी