Home » बॉलीवुड » randhir kapoor accidentally shared the photo of kareenas second son
 

गलती से शेयर कर दी रणधीर कपूर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर, कुछ देर बाद कर दी डिलीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 13:00 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बेबी को जन्म दिया. जिसके बाद उनके फैंस करीना-सैफ के बेटे की झलक देखने के लिए काफी परेशान हैं. लेकिन अब उनका इंतजार नाना रणधीर कपूर ने खत्म कर दिया है. जी हां हाल ही में उन्होंने एक बच्चे की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही पिक्चर को डिलीट कर दिया. अब इस तस्वीर को करीना का बेटा बताया जा रहा है. जो धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

दरअसल रणधीर ने अपने इंस्टा पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था, जिसमें एक तस्वीर तैमूर की दिखाई दी तो दूसरी करीना का छोटा बेटा बताया गया. इस तस्वीर को तैमूर की तस्वीर से मिलाया जाए तो वो तैमूर की हू-ब-हू कॉपी लग रहे हैं. इस तस्वीर को जैसे ही रणधीर ने पोस्ट किया तब से सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.


बताते चलें कि रणधीर कपूर ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करीना का छोटा बेटा बिल्कुल अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही दिखता है. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि यह तस्वीर करीना के छोटे बेटे की हो सकती है. करीना ने 20 दिसंबर 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. वहीं उन्होंने 21 फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया.

अस्पताल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, एक दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

दिग्गज एक्ट्रेस शशिकला का निधन, 88 साल में कहा दुनिया को अलविदा

First published: 6 April 2021, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी