Home » बॉलीवुड » Rani Mukerji Confirms Comeback With YRF's New Film Hichki
 

'हिचकी' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी रानी मुखर्जी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 14:52 IST
Rani Mukerji

अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी' के साथ बडे पर्दे पर वापसी करेंगी. रानी ने फिल्म ‘मर्दानी' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में बहुत ही दमदार अभिनय किया था और इसके बाद अपनी बेटी को समय देने के लिए फिल्मी दुनिया से कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रखी थी.

खबरों की मानें तो 'हिचकी' एक महिला प्रधान फिल्‍म होगी. यशराज बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे और निर्माण कार्य मनीष शर्मा देखेंगे. रानी ने एक बयान में कहा, "मुझे एक ऐसी पटकथा की तलाश थी जो मुझे चुनौती दे सके और रोमांचित कर सके और ‘हिचकी' इसी प्रकार की फिल्म है. हर व्यक्ति अपनी कमजोरी को छुपाना चाहता है और पीछा छुडाना चाहता है."

उन्‍होंने आगे कहा, "यह एक अक्षमता या किसी स्थिति की वजह से हो सकती है, लेकिन हमें इसे सिर्फ़ और सिर्फ़ एक हिचकी के रूप में देखना चाहिए. हम एक विजेता के रूप में इससे निकल सकते हैं. यह हमारे सपनों की राह में रोड़ा नहीं बन सकते हैं."

रानी ने यह भी कहा कि ‘हिचकी' इसी सकारात्मक आधार पर बनी है और इसीलिए मैंने इसमें काम करने का फैसला किया. इस फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक यह फिल्म एक महिला की सकारात्मक और प्रेरणादायी कहानी पर आधारित है जिसमें यह दिखाया जाएगा कि कैसे वह महिला अपनी सबसे बडी कमजोरी को अपनी ताकत बनाती है.

First published: 28 February 2017, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी