Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh and Alia Bhatt starrer Gully Boy new posters out and film release on 14th February
 

'सिंबा' के बाद 'गली बॉय' बन गए रणवीर सिंह, आलिया संग ऐसी जमी जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 15:11 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा ही रखी है और फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर ली है. इसके साथ ही रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' के दो पोस्टर्स भी रिलीज हो चुके हैं. रणवीर सिंह इस साल वैलेंनटाइन डे पर अपने फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं और उनकी फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इसके दो पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं. जिसमें एक में रणवीर सिंह साधारण लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे में रणवीर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

 

बता दें कि फिल्म की कहानी रैपर नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिज उर्फ डिवाइन की जीवन पर आधारित है.इसके साथ ही फिल्म 'गली बॉय' में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में हैं और दोनों के साथ एक्टर की लव स्टोरी दिखाई जाएगी.

 

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और इसके सभी किरदार भी मुझसे जुड़े हुए हैं. ये फिल्म उन लोगों के लिए भी खास होगी जो कि नीचे के तबके के होते है और वो अपने भाव को एक आर्टिस्ट के तौर पर देखते है. ये कहानी एक गली के रैपर्स की है जो कि 18 और 19 साल के है और वो सामाजिक चीजों को अपने गाने से बयां करते है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- आतंकवादी के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ी गई थी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस, देश में मच गया था बवाल

First published: 2 January 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी