Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh And Deepika Padukone reached for Gully Boy screening romance in Car
 

'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे रणवीर-दीपिका, कार में करने लगे Kiss, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 12:10 IST
Ranveer Singh And Deepika Padukone

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली बॉय' आज रिलीज हो चुकी है और फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव रिव्यू भी सुनने को मिल रहे हैं. इसी के साथ फिल्म रिलीज के पहले 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग जोया अख्तर ने रखी थी. जिसमें रणवीर सिंह अपनी वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे. वहां पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं. लग रहा था कि रणवीर और दीपिका को पूरे वैलेंटाइन मनाने के मूड में ही घर से निकले थे क्योंकि सोशल मीडिया पर रणवीर-दीपिका की Kiss वायरल हो रही है.

 

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कार से यश राज स्टूडियो पहुंचे थे और इससे पहले ही कार में दोनों ने पहले एक-दूसरे को हग किया और फिर किस किया. कल किस डे भी था और कपल का शादी के बाद ये पहला वैलेंटाइन डे है तो रोमांटिक होना तो बनता है.

 

Deepika-Ranveer

तो वहीं मुंबई के अंधेरी में भी फिल्म 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी और इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ पहुंचे थे. आलिया के साथ महेश भट्ट औऱ सोनी राजदान भी साथ दिखें.

 

तो वहीं जोया अख्तर ने फिल्म 'गली बॉय'की स्क्रीनिंग के बाद अपने घर में एक पार्टी भी रखी थी और इसमें शामिल होने के लिए रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट, फरहान अख्तर पहुंचे थे.

 

Gully Boy

फिल्म 'गली बॉय' रैपर डिवाइन और नेजी की कहानी पर आधारित है और इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म की कहानी बेहद दमदार है और ये कहानी सपनों के पीछे भागने और उन्हें पूरा करने के सफर को दिखाती है. कैसे एक चौल में रहने वाला लड़का अपने जुनून का पीछा करता है और एक दिन सफल होता है. फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

First published: 14 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी