Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh and Deepika Padukone rituals start before wedding in bengaluru
 

दीपिका और रणवीर की शादी के पहले बेंगलुरू में हुई ये खास पूजा, पद्मावत ने ऑरेंज ड्रेस में ढहाया कहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 9:08 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह कई सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का प्लान कर चुके हैं. कपल इसी महीने की 14 और 15 नवंबर को शादी करने वाले हैं और इसके लिए आज से ही दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आज दीपिका के होमटाउन बेंगलुरू में नंदी पूजा की गई और इस दौरान दीपिका के परिवार के कुछ सदस्य और उनके कुछ दोस्ट मौजूद रहें. नंदी पूजा शादी के 10 दिन पहले की जाती है और आज से ठीक दस दिन बाद ही दीपिका और रणवीर की शादी की संगीत और मेहंदी की रस्में शुरू हो जाएंगी.

 

इन तस्वीरों को दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नतानी ने शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ लिखा है, "एक नई शुरुआत." तो वहीं तस्वीर के साथ शलीना ने लिखा है,"आपको सबसे ज्यादा प्यार. इस सबकी शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आप दुनिया में सबसे ज्याद खुशियों की हकदार हैं."

 

इस पूजा में दीपिका मे आरेंज कलर का सूट पहना हुआ था. बता दें कि ये पूजा क्यों और कैसे की जाती है. दूध और गंगा जल से नंदी को स्नान कराएं. अक्षत के साथ गुड़ मिलाएं और अर्पित करें. पूजा में फल और फूल भी नंदी देव को चढ़ाए जाते हैं. नंदी स्तुति करें. रुद्राष्टक करने के बाद फिर चंदन से उनके मस्तक का लेपन करें. जो लोग किसी विशेष मनोकामना पूर्ति हेतु पूजन कर रहे हैं वो अपने मन की आकांक्षा नंदी जी के कान में कहकर उनके चरणों में मस्तक को रखकर सम्पूर्ण समर्पण का भाव रखें. ऐसा करने से उनकी मनोकामना निश्चित तौर पर पूरी होगी.

 

दीप‍िका पादुकोण के करीबी ने बताया,"दीप‍िका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने यहां डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग प्लान की है." हालांकि, दीपवीर की शादी का वेन्यू अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. दीप‍िका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल होते ही दोनों स्टार्स को बधाइयां भी मिलने लगी हैं. इटली में शादी के बाद ये कपल मुंबई और बैंगलुरू में रिसेप्शन रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर अपने इस पोस्ट से बने इंस्टाग्राम के बादशाह, शादी से पहले ही कर रहे हैं ट्रेंड

First published: 2 November 2018, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी