Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh apologizes after his crowd surfing stunt went wrong, leaving people injured
 

रणवीर सिंह ने जोश में भीड़ में लगा दी ऐसी छलांग कि फैंस हुए घायल, लोगों ने कहा- ये बचपना...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह काफी एनर्जेटिक है ये बात सभी जानते हैं और कभी-कभी रणवीर अपने अलग कपड़ों की डिजाइन और कुछ हरकतों की वजह से सुर्खियों में आए हैं. जहां रणवीर सिंह को उनकी एक्टिंग की वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं तो वहीं उनके जुदा अंदाज से भी फैंस उनके दीवाने हैं. लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह का ये जोश उनपर और कुछ लोगों पर भारी पड़ गया है और एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणवीर ने कुछ लोगों को चोट पहुंचा दी और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

Mid Day Report

बता दें कि रणवीर सिंह की अगले हफ्ते 14 फरवरी को फिल्म 'गली बॉय' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह काफी मेहनत भी कर रहे हैं लेकिन चीजें वहां खराब हुई जब एक्टर के कूदने पर वहां बैठे उनके फैंस को चोट लग गई. रणवीर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे और इस दौरान वो जोश से भरे हुए थे इसी दौरान उन्होंने एक छलांग लगा दी लेकिन एक्टर के ऐसे करने से वहां बैठे एक फैंस को चोट लग गई. जब एक्टर रणवीर छलांग लगा रहे थे तब शायद उनकी टाइमिंग खराब हो गई और वहीं मौजूद एक फैन उनकी वीडियो बना रहा था उसे चोट भी लग गई.

 

मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में फैंस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें कुछ लड़कियां रणवीर के अचानक कूदने की वजह से जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं इस घटना के बाद से रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है और लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं कि 'वे ऐसी बचपनें वाली हरकत ना करें.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा,"रणवीर टैलेंटेड एक्टर हैं. लेकिन उन्हें मैच्योर और जिम्मेदार शख्स की तरह बिहेव करना चाहिए. वे पब्लिक फिगर हैं ये उन्हें समझना चाहिए."

भारत का एकमात्र खिलाड़ी जिसने क्रिकेट के हर फॉर्मेट में चटकाए हैं पांच विकेट

 

फैंस के ऐसे ट्वीट को देखते हुए रणवीर सिंह ने जवाब में कहा,"अब मैं आगे से सावधान रहूंगा और आपका मुझे प्यार देने और मेरी चिंता करने के लिए बेहद शुक्रिया." बता दें कि 14 फरवरी को रणवीर सिंह की साल की पहली फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. तो वहीं ये फिल्म स्ट्रीट रैपर की कहानी पर बेस्ड होगी.

First published: 6 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी