Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh Birthday Special: When Ranveer Says Deepika Padukone is Marriage material
 

बर्थडे स्पेशलः रणवीर ने बताया किस एक्ट्रेस से करेंगे शादी, किसकी लेंगे जान और किसे करेंगे हुक अप

विकाश गौड़ | Updated on: 6 July 2018, 14:23 IST

आशिकी से लेकर अय्याशी और एक्शन से लेकर राजा-रजवाड़े जैसे किरदारों में अपने आपको ढालने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज 33 साल के हो गए हैं. 6 जुलाई 1985 को जन्मे रणवीर सिंह भावनानी आज फिल्म इंडस्ट्री के हर डायरेक्टर की पसंद बन गए हैं.

यहां तक कि उनको अब हॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे हैं, इसका जीता जागता उदाहरण उनके द्वारा हाल ही में फिल्म 'डेडपूल 2' में की गई डबिंग है. इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन यूएसए से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल करने वाले रणवीर सिंह को क्रिएटिव राइटिंग का शौक था. एडवर्टाइजिंग के फील्ड में उन्होंने नौकरी भी की थी.

भले ही रणवीर सलमान खान और ऋतिक रोशन को पसंद करते हों लेकिन उनके रोल मॉडल अक्षय कुमार हैं. साल में एक या दो बार शराब पीने के शौकीन रणवीर दिन में दो घंटे एक्सरसाइज करते हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह खाने-पीने के तो शौकीन हैं वह बनाने का भी शौक रखते हैं.

आपको बता दें, रणवीर सिंह बहुत ही खास परिवार से आते हैं. उनके पिता मुंबई के बांद्रा बेस्ड रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं. वहीं, उनकी मां परिवार की देखभाल करती हैं. रणवीर सिंह गर्व के साथ खुद को मम्माज बॉय कहते हैं. रणवीर एक्टिंग के ही नहीं बल्कि डांस के भी जबरदस्त शौकीन हैं.

कहा जाता है कि रणवीर सिंह के डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के समय ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि उनके पिता ने बेटे की डेब्यू फिल्म बनाने के लिए यशराज फिल्म के मालिक आदित्य चोपड़ा को 10 करोड़ रुपये दिए थे. लेकिन रणवीर ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें यह फिल्म टैलेंट की वजह से मिली.

ये भी पढ़ेंः संजू के बाद इस मशहूर कॉमेडियन पर बनेगी बायोपिक, साथी कॉमेडियन निभाएगा किरदार

वर्तमान में रणवीर सिंह का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर है यहां तक कि दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है. हालांकि इससे पहले रणवीर का नाम अनुष्का शर्मा और हेमा मालिनी की छोटी बेटी आहना देओल के साथ जुड़ा था. लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने दीपिका पादुकोण को मैरिज मटेरियल बोलकर सबका ध्यान खींचा था.

दरअसल, फिल्म मेकर करण जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह ने इस बात का जिक्र किया था. शो के रेपिडफायर राउंड में करण जौहर ने रणवीर से अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में किसी एक-एक को शादी, जान लेना और हुक अप के लिए चुनने को बोला था.

ये भी पढ़ेंः सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, पोर्न स्टार रहते ये किया अनुभव

इस रेपिडफायर राउंड में रणवीर ने तुरंत से शादी के लिए दीपिका पादुकोण का नाम लिया. जबकि अनुष्का को बिना किसी वजह जान से मारने के लिए चुना जबकि कैटरीना कैफ को हुक करेंगे और उसके बाद रणबीर कपूर से माफी मांगेगे. बता दें कि इस शो में उनके साथ रणबीर कपूर भी थे.

First published: 6 July 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी