Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh Deepika Padukone marry on November 12 know all Details about Deepveer wedding venue guests list
 

इस दिन रणवीर सिंह की हो जाएंगी दीपिका पादुकोण, शादी की डेट का हुआ ऐलान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 15:11 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी अगले महीने होगी. इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका है. इसी कड़ी में अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अगले महीने 12 नवंबर को इटली में होगी, इसका भी खुलासा हो गया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में दीपिका-रणवीर की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हो गया है कि दीपवीर 12 नवंबर को शादी करेंगे. बॉलीवुड हंगामा ने इस बात का खुलासा दीपिका-रणवीर के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के बाद किया है.

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में श्रीलंका में बिताए वेकेशन के समय परिवार के सामने सगाई की थी. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक दीपिका-रणवीर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह इटली के एक खूबसूरत शहर में सात फेरे लेंगे.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में विरुष्का ने इटली के टस्कनी में शादी रचाई थी. इसके बाद अब बॉलीवुड का ये कपल भी इटली में शादी रचाएगा. दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो शहर को चुना है. बताया तो ये भी जा रहा है कि इस कपल की शादी में मेहमानों को मोबाइल और कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं है. 

इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट 20 नवंबर, 2018 बताई जा रही थी लेकिन अब दीपिका पादुकोण और रणवीर के करीबी बताते हैं इन दोनों की शादी की तारीख 12 नवंबर है. इतना ही नहीं दीपवीर की शादी में कौन-कौन मेहमान शिरकत करेगा इसकी लिस्ट भी फाइनल कर ली गई है.

बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. अभी जिस लिस्ट की बात हो रही है उसके मुताबिक कुल 30 लोग दीपिका-रणवीर की शादी के गवाह बनेंगे. ये वही लोग होंगे जो दीपिका या फिर रणवीर के बेहद करीब होंगे. वैसे

विराट-अनुष्का की तरह इटली में शादी फिर दो रिसेप्शन दीपवीर देंगें. एक रिसेप्शन मुंबई में बॉलीवुड के सितारों के लिए होगा तो वहीं, दूसरा रिसेप्शन दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरु में होगा. हालांकि, अभी ना तो दीपिका की ओर से और ना ही रणवीर की तरह कोई आधिकारिक बयान सामने आया है.

First published: 12 September 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी